Now Reading:
दूसरे वनडे में अच्छी बल्लेबाजी करने के बावजूद भी यह रिकॉर्ड नहीं बना पाए विराट
Full Article 2 minutes read

दूसरे वनडे में अच्छी बल्लेबाजी करने के बावजूद भी यह रिकॉर्ड नहीं बना पाए विराट

भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट सीरीज हारने के बाद अब वनडे में बहुत अच्छी तरीके से उभर रही है और आज खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में अफ्रीका को बुरी तरह से हरा दिया है और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। आज के मुकाबले में युजवेंद्र चहल का सबसे बड़ा योगदान रहा जिन्होंने पांच विकेट लिए साथ ही कुलदीप यादव ने भी बहुत अच्छी गेंदबाजी की और 2 विकेट अपनी झोली में डाले।

पाकिस्तान के अंडर-19 क्रिकेट टीम के मैनेजर ने कहा, हमारी टीम पर किया गया था जादू-टोना

इसी बीच अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों के निर्धारित खेल में सिर्फ 32 ओवर ही खेल पायी और महज 118 रन ही बनाकर पूरी टीम ऑल आउट हो गई। इस प्रकार भारत को 119 रन बनाने थे जो भारत ने आसानी से 21वें ओवर में बना दिए। भारत की ओर से शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 51 रन बनाए जबकि कप्तान विराट कोहली ने 46 रनों की अच्छी पारी खेली।विराट कोहली ने आज अपने वनडे करियर की 10 हजार गेंद खेलने का रिकॉर्ड भी बना दिया है आज कोहली ने यह कारनामा 37वीं गेंद खेलकर पूरा किया।

बड़ी खबर: हरभजन सिंह को पंजाब ने बनाया अपना कप्तान

अगर लगा देते एक छक्का तो बन सकता था यह रिकॉर्ड

जी हां, आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली ने आज एक बार फिर से जबरदस्त बल्लेबाजी की और भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। कप्तान विराट कोहली जिन्होंने पहले मैच में 119 गेंदों पर बेहतरीन 112 रनों की शतकीय पारी खेली थी।dh

VIDEO: मैच के दौरान विराट को दर्शक देने लगे शादी की बधाई

इसी प्रकार आज भी कप्तान ने रोहित शर्मा के आउट होने के बाद अच्छी बल्लेबाजी की और नाबाद 46 रन बनाये। हालाँकि आज कोहली ने अपने बल्ले से एक छक्का लगाया लेकिन एक और छक्का लगा देते तो 100 छक्के भी पूरे हो गए।

2 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.