Now Reading:
आईपीएल 2018 में यह खिलाड़ी खेलेगा बिलकुल फ्री में, नहीं लेगा एक रुपया भी
Full Article 2 minutes read

आईपीएल 2018 में यह खिलाड़ी खेलेगा बिलकुल फ्री में, नहीं लेगा एक रुपया भी

इंडियन प्रीमियर लीग में कल एक बहुत ही बड़ी खबर आपने भी सुनी होगी। जी हां, दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी छोड़ दी है और वह अब एक बल्लेबाज के रूप में ही इस टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे। गंभीर ने यह निर्णय अपने खराब प्रदर्शन के कारण लिया है और कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी इसका जिक्र किया था कि जिस अंदाज में उन्हें खरीदा गया था वह पूरा नहीं कर पाए।

IPL 2018: इस सीजन में ये है सबसे खराब बल्लेबाज, अब झेल रहे है आलोचनाएं

गौरतलब हो कि गौतम गंभीर जिन्हें इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने नहीं खरीदा था हालांकि इन्होंने कोलकाता की टीम को दो बार आईपीएल का खिताब जीताया था लेकिन इस बार उन पर विश्वास नहीं किया और उन्हें ना तो खरीदा और ना ही पहले रिटेन किया, इस वजह दिल्ली डेयरडेविल्स ने इसका फायदा उठाया और गंभीर को खरीदकर कप्तान भी बना दिया।

VIDEO: आईपीएल इतिहास में इन बल्लेबाजों के नाम है सबसे लंबे छक्के

कल गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया इस कारण अब कप्तानी बाकी बचे मैचों में युवा 23 वर्षीय श्रेयस अय्यर करेंगे, तो अब अय्यर पर अचानक से यह जिम्मेदारी आ पड़ी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में गौतम गंभीर ने यह भी कहा है कि वह इस इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बिना कोई सैलरी लिए ही खेलेंगे।

IPL 2018: इस सीजन में एक या दो नहीं बल्कि इतने बल्लेबाज चूके है अपना शतक बनाने से

जब इनसे पूछा गया कि वो सैलरी क्यों नहीं लेना चाहते हैं तो उन्होंने कहा है कि जिस उम्मीद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा था वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। इस कारण वह दिल्ली के लिए अब मुफ्त में खेलेंगे साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गौतम के लिए सम्मान सर्वोपरि हैं।

सीजन के पहले ही मैच में इन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली थी किंतु बाद के पांच मैचों में ये दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए थे। इसी वजह से इन्होंने खराब प्रदर्शन के चलते आईपीएल से कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है और अब टीम की कप्तानी श्रेयस अय्यर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.