Now Reading:
इस भारतीय दिग्गज क्रिकेटर ने कप्तान बनने पर खरीदी 2.74 करोड़ में पोर्स 911 टर्बो एस कार
Full Article 2 minutes read

इस भारतीय दिग्गज क्रिकेटर ने कप्तान बनने पर खरीदी 2.74 करोड़ में पोर्स 911 टर्बो एस कार

यह तो आज छंद लोगों को पता होगा कि विश्वभर में सबसे दमदार कारों में से एक है। जर्मन ऑटोमोबाइल की पोर्श कम्पनी बहुत शानदार और दमदार कारें भारत के बाजारों में खूब चर्चा में और अपना काफी हद तक जलवा बिखेर कर रख चुका है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के एक दिग्गज स्टार और हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी ऐसी ही एक महंगी कार खरीदी है।

Porsche 911 Turbo S (Pic Source: gearheads)

भारत ने श्रीलंका को 6 विकेटों से हराया तो मेजबान टीम का फाइनल में पहुंचना हुआ मुश्किल

(Pic Source: Autoweek)

इसी बीच आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान और विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक कुछ दिनों पूर्व एक बहुत महंगी कार खरीदी है। जी हां, आपको बता दें कि इन्होंने जर्मन मेकर पोर्शे की 911 टर्बो एस कार खरीदी है। कई लोगों का मानना है कि इन्होंने यह कार इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान बनने की ख़ुशी में यह सुपरफास्ट कार दिल्ली के बिग ब्वॉय टोएज से खरीदी है।

क्या आप जानते है कि आखिर भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की जर्सी पर 3 ही स्टार क्यों है

(Photo Source: Getty Image)


बता दें कि इस स्पोर्टी कार को खरीदने के बाद दिनेश कार्तिक ने ख़ुशी में कहा है कि पोर्श-911 टर्बो एस कार कई अन्य कारों को बहुत टक्कर दे रही है और साथ ही इस कार ने कई विश्व चैम्पियनशिप प्रतियोगिताएं भी जीती है। कार्तिक ने यह भी बताया है कि उन्हें यह कार बचपन से ही बहुत पसंद थी।

(Photo Source: Google)

इसी तरह अगर इस सुपरफास्ट कार की भारत में कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम में कीमत 2.74 करोड़ रुपये है। इस प्रकार दिनेश कार्तिक ने यह सुपरफास्ट कार खरीदकर सभी क्रिकेट दिग्गजों को चौंका दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.