Now Reading:
इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम 2 टेस्ट मैचों में इन पांच खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
Full Article 3 minutes read

इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम 2 टेस्ट मैचों में इन पांच खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

इन दिनों इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है जिसमें टीम इंडिया संघर्ष करती हुई नजर आ रही हैं। अब तक इस सीरीज में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है और पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अब सीरीज में बने रहने के लिए तीसरा मैच हर हालत में जीतना ही होगा।

Exclusive Interview with Mayanti Langer Binny

आईसीसी ने एक और टी-20 लीग को दी मंजूरी, इन खिलाड़ियों की हुई कमाई दुगुनी

इसी बीच अगर हम इस सीरीज पर नजर डालें तो पहला मैच एजबेस्टन में खेला गया था और उसमें टीम इंडिया को 31 रनों से हार झेलनी पड़ी। हालाँकि जीतने के लिए लक्ष्य महज 194 रनों का ही मिला था लेकिन फिर भी टीम इंडिया 162 रन ही बना पाई। इस मैच में भारतीय टीम जीत सकती थी लेकिन विराट कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना पाया था। इसके बाद दूसरा मैच लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया और इसमें इंग्लैंड को पारी और 159 रनों से जीत मिली।

6 batsmen who have the ability to score Triple Century in ODIs

© AP

वहीं अब सीरीज का तीसरा मैच 18 से 22 अगस्त को नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला है। इस मैच में टीम इंडिया अगर जीत जाती है तो सीरीज में वापसी कर सकती हैं लेकिन अगर इंग्लैंड जीतती है तो वह सीरीज भी अपने नाम कर देगी।

6 Cricketers Who Gave Up Their Profession To Play Cricket

© BCCI/Twitter

तीसरे टेस्ट में इस धाकड़ बल्लेबाज की जगह मिल सकता है करुण नायर को मौका

साथ ही आपको बता दें कि आगामी दो मैचों के लिए टीम इंडिया की घोषणा भी करनी अभी बाकी है। जी हां, जैसा कि आपको पहले भी पता होगा कि टीम इंडिया का इस बार ऐलान पहले तीन मैचों के लिए ही किया गया था।

©BCCI/Getty Images

जिसमें ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा तथा दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को 18 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी गयी थी लेकिन अब इन दो मैचों में इन दो खिलाड़ियों के अलावा भी कई औरों को मौका भी मिल सकता है।

Mayank Agarwal gets candid; plays rapid fire with Cricfit

© BCCI/Twitter

6 Cricketers Who Turned Politicians

बता दें कि इन आगामी दो टेस्ट मैचों में टीम इंडिया में रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार के अलावा तीन अन्य खिलाड़ियों को भी मौका दिया जा सकता है। इन खिलाड़ियों में पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल तथा युजवेंद्र चहल हो सकते है। इन तीनों ही खिलाड़ियों ने पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.