Now Reading:
10 आईपीएल बाद आखिरकार 11 वें सीजन में बनाया रोहित शर्मा ने यह खराब रिकॉर्ड
Full Article 2 minutes read

10 आईपीएल बाद आखिरकार 11 वें सीजन में बनाया रोहित शर्मा ने यह खराब रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस प्लेऑफ़ में नहीं पहुंच पाई और वह अपना आखिरी मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों हारकर बाहर हो चुकी है हालांकि, पिछले साल यही टीम विजेता रही थी किंतु इस बार उन्होंने निराशाजनक प्रदर्शन किया जिसके कारण प्लेऑफ में जगह बना पाने में नाकाम रही।

VIDEO: तो इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के दीवाने है राशिद खान, देखिये वीडियो

इस सीजन में कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे खराब प्रदर्शन किया है और ये पिछले 10 साल में जो शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम नहीं कर पाए थे वो इस साल करके दिखाया है।

दरअसल आपको बता दें कि रोहित शर्मा जिन्होंने अपने आईपीएल की शुरुआत साल 2008 में डेक्कन चार्जर्स टीम की तरफ से खेल के की थी। उस दौरान उन्होंने पहले ही सीजन में 404 रन बनाए थे और 4 अर्धशतक भी इसमें शामिल थे, लेकिन इस बार ये पूरे सीजन में 300 रन भी नहीं बना पाए जो कि पहली मर्तबा हुआ है।

आईपीएल 2018 में छ्क्कों की संख्या पहुँच सकती है 1000 तक, एक नजर इस ओर भी

आईपीएल 2018 का सीजन रोहित शर्मा के लिए बहुत खराब रहा हालांकि, उन्होंने दो अर्धशतक जरूर बनाए लेकिन बाकी मैचों में बल्ला खामोश रहा और साथ ही 3 बार शून्य पर आउट हुए। पूरे सीजन में इन्होंने 2 बार नाबाद रहते हुए 286 रन बनाए जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 94 रन रहा है।

आईपीएल 2019 में इन खिलाड़ियों को खरीदने पर 10 बार सोचेगी फ्रेंचाइजी

इन 11 आईपीएल सीजन में यह पहली बार ऐसा हुआ है जब रोहित शर्मा 300 या इससे ज्यादा रन नहीं बना पाए। एक और बात, अक्सर इन्हें हिटमैन के नाम से जाना जाता है लेकिन आईपीएल में अगर नजर डालें तो इन्होंने महज एक बार ही 500 या इससे ज्यादा रन बनाए हैं।

2 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.