Now Reading:
टेस्ट में नंबर 3 के लिए टीम इंडिया को मिला पुजारा से भी अच्छा बल्लेबाज
Full Article 2 minutes read

टेस्ट में नंबर 3 के लिए टीम इंडिया को मिला पुजारा से भी अच्छा बल्लेबाज

एक तरफ इंग्लैंड और भारत के बीच लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है तो दूसरी तरफ भारत में भारत ए तथा दक्षिण अफ्रीका ए के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम का स्कोर 345 तक पहुंचाया। लेकिन इंग्लैंड में मुख्य टीम लगातार फ्लॉप हो रही है और महज 107 रन बनाकर पहली पारी में ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया इन दिनों काफी स्ट्रगल करती हुई नजर आ रही है।

©BCCI

वहीं आपको बता दें कि भारत ‘ए’ क्रिकेट टीम की तरफ से हनुमा विहारी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 148 रन बनाए है। साथ ही इनकी शानदार शतकीय पारी से टीम इंडिया के कई मुख्य बल्लेबाजों के लिए भी एक चुनौती बन गए हैं। दरअसल भारतीय टीम में इन दिनों चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे जैसे बल्लेबाज काफी खराब प्रदर्शन कर रहे हैं इस कारण हनुमा विहारी जैसे खिलाड़ियों को टीम में मौका मिल सकता है।

©BCCI

गौरतलब हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। जबकि दूसरा मैच जो अब तक लगभग बारिश से बाधित ही हुआ है किंतु इस दौरान टीम इंडिया की पहली पारी भी समाप्त हो चुकी हैं। पहली पारी में भारत के बल्लेबाज सिर्फ 107 रन ही बना पाई और ऑल आउट हो गए।

आने वाले दिनों में 24 वर्षीय युवा बल्लेबाज हनुमा विहारी तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले चेतेश्वर पुजारा की जगह ले सकते हैं। पुजारा जिन्हें राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया की दीवार कहा जाता था लेकिन तक़रीबन एक साल से ये लगातार खराब बल्लेबाजी कर रहे है इस कारण इनका पत्ता टीम इंडिया से कट सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.