Now Reading:
SAvIND: फिलेंडर ने कहा विराट कोहली नहीं हमारे लिए कोई ख़तरा
Full Article 3 minutes read

SAvIND: फिलेंडर ने कहा विराट कोहली नहीं हमारे लिए कोई ख़तरा

विराट कोहली दुनिया भर में सबसे ज्यादा मूल्यवान खिलाड़ियों में से एक हैं जो क्रिकेट के मैदान और मैदान के बाहर भी छाए हुए है, लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के खतरे को कुछ ख़ास नहीं बताया है। वर्नोन फिलेंडर ने बुधवार को भारत को दक्षिण अफ्रीका में सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में चेतावनी दी और कहा कि टीम का ध्यान “बल्ले और गेंद के साथ होना चाहिए, न कि किसी भी नाम नहीं है” यह बयान उन्होंने मीडिया को दिया हैं।

कॉलिन मुनरो का जलवा जारी, रिकॉर्डतोड़ शतक के साथ विंडीज को हराया

भारत ने अफ्रीका को 2015-16 में 3-0 से हराया था

इसी बीच आगे फिलेंडर ने कहा और पुष्टि की है कि भारत में जो स्थितियां हैं वही स्थितियां दक्षिण अफ्रीका में मौजूद नहीं हैं अर्थात यहाँ और भारत में बहुत अंतर हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि अपने घर में अधिकांश मैच खेले हैं इसलिए यह देखने के लिए दिलचस्प होगा कि वे दक्षिण अफ्रीका में यहां कैसे खेलकर जाते हैं हैं। यह दक्षिण अफ्रीका में यहां एक अलग गेंद खेल है, इसलिए हमें इंतजार करना और देखना होगा।

आईपीएल 2018: CSK ने दी सबसे बड़ी खुशखबरी, एक बार फिर नजर आयेंगी यह जोड़ी एकसाथ

इसी प्रकार अफ्रीका के इस दिग्गज ने आगे कहा कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहते हैं 2015 में काफी अलग थे और वहां से हार गए, लेकिन हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपनी खुद की जमीन पर बहुत अच्छा क्रिकेट खेलेंगे। भारतीय खिलाड़ियों का दक्षिण अफ्रीका में शायद अपना सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण दिखाना चाहते हैं और दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली श्रृंखला जीतने की उम्मीद कर रहे हैं।

कोहली नहीं हैं हमारे लिए कोई खतरा

बड़ी खबर: शिखर धवन हुए फिट, तो क्या हुआ, भारत को लग गया एक ओर बड़ा झटका

बता दें कि कोहली ने 53.75 के बल्लेबाजी औसत के साथ टेस्ट में 5,268 रन बनाए। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में 2 टेस्ट खेले हैं और रेनबो कंट्री में सिर्फ 68 रन बनाये हैं। हालांकि, फिलेंडर को कोहली के खतरा से परेशान नहीं लग रहे है। “हम बल्ले और गेंद का खेल खेलने जा रहे है न कि किसी नाम के ऊपर , और हम विराट को आउट करना चाहते हैं, जैसा कि हम नौ या 10 अन्य भारतीय बल्लेबाजों के साथ भी करते हैं।

(Photo Credit: BCCI)

उन्होंने हमें दो बार गेंदबाजी करने का मौका दिया है हमने अच्छे से गेंदबाजी की हैं और निष्कर्ष भी निकाला हैं। इसी बीच आपको बता दें कि पहला टेस्ट शुक्रवार को केप टाउन में शुरू होने जा रहा है।

2018 में हिटमैन रोहित शर्मा बना सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.