Now Reading:
आईपीएल 2018: CSK ने दी सबसे बड़ी खुशखबरी, एक बार फिर नजर आयेंगी यह जोड़ी एकसाथ
Full Article 2 minutes read

आईपीएल 2018: CSK ने दी सबसे बड़ी खुशखबरी, एक बार फिर नजर आयेंगी यह जोड़ी एकसाथ

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 के लिए एमएस धोनी और सुरेश रैना को बरकरार रखा है। हालांकि, फ्रैंचाइजी अभी तक तीसरे खिलाड़ी का नाम नहीं दे पायी हैं। बनाए रखने वाले खिलाड़ियों की सूची प्रस्तुत करने की समय सीमा 4 जनवरी है। इसी बीच सीएसके के एक अधिकारी ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि , “हम धोनी और रैना को बनाए रखना चाहते हैं, और तीसरे पर हम अभी भी विचार कर रहे हैं।”

बड़ी खबर: शिखर धवन हुए फिट, तो क्या हुआ, भारत को लग गया एक ओर बड़ा झटका

हालाँकि अटकलें थी कि धोनी को धारणा के लिए स्पष्ट विकल्प दिया जाएगा । फ्रैंचाइजी के निदेशक जॉर्ज जॉन ने भी इस बात की पुष्टि की और कहा है कि यह स्पष्ट ही है। इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारी ने बताया कि हम उसे यानि धोनी को कप्तान के रूप में वापस लायेंगे। और साथ ही धोनी खुद भी वापस घर यानि सीएसके लिए आना चाहते है और यह 100 प्रतिशत सही बात हैं और यह सब तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान भी कहा था। ”

2018 में हिटमैन रोहित शर्मा बना सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड

इसी बीच आपको बता दें कि एक फ्रैंचाइज़ी तीन अधिकतम भारतीय खिलाड़ियों, दो विदेशी खिलाड़ियों और दो अनिर्धारित भारतीय खिलाड़ियों को बरकरार रख सकता है। नीलामी से पहले, इनमें से तीन खिलाड़ियों को रखा जा सकता है।

देखिये कोहली और स्टीव स्मिथ के टेस्ट के आंकड़ें, क्या ब्रैडमेन को दे सकते हैं टक्कर?

इसी बीच आपको बता दें कि सुरेश रैना ने भारत के लिए आखिरी बार फरवरी 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला था, जबकि एमएस धोनी भारत के सीमित ओवरों के एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे है।

VIDEO: अफ्रीका में किया कप्तान कोहली और शिखर धवन ने भांगड़ा डांस

चेन्नई सुपरकिंग्स पर दो साल तक प्रतिबंध लगाया गया था, इस कारण टीम के सुरेश रैना ने गुजरात लायंस का नेतृत्व किया, जबकि धोनी ने 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स का नेतृत्व किया और अगले सत्र में स्टीवन स्मिथ को शीर्ष क्रम में बदल दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.