Now Reading:
2019 विश्व कप के लिए उम्मीद नहीं छोड़ूंगा – युवराज
Full Article 2 minutes read

2019 विश्व कप के लिए उम्मीद नहीं छोड़ूंगा – युवराज

लगातार यो-यो टेस्ट के मझधार में फंसे युवराज सिंह ने आखिरकार यो यो की चारदीवारी को तोड़ ही दिया है। युवराज सिंह ने तीन बार यो यो टेस्ट दिया था और तीनों बार ही फेल हो गए थे लेकिन अब चौथे बार में युवराज सिंह ने यो यो टेस्ट पास कर लिया है। भारतीय टीम को दो विश्वकप जीत में अहम योगदान निभाने वाले युवराज सिंह की अब टीम में वापसी की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इस दिग्गज को मिला पहली बार टेस्ट का “टिकट”

यो-यो टेस्ट पास करने के बाद युवराज सिंह ने यह स्वीकारा कि उनकी उम्मीद 2019 तक नहीं टूटेगी। युवराज ने कहा कि मैं यह बताना चाहूंगा कि मैं असफल रहा हूं, मैं अभी नाकाम हूं, मैं कम से कम तीन फिटनेस टेस्ट में नाकाम रहा, लेकिन रविवार को मैंने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर दिया। 17 साल बाद मैं अभी सफल रहा हूं। युवराज ने कहा कि वह अपने कार्यक्रम को लेकर फैसला स्वयं करेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में रिटायर हो जाएंगे धोनी, किया बड़ा फैसला

आपको बता दें कि युवराज ने हाल ही में लचर प्रदर्शन किया था जिसके बाद से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। उन्होंने कहा मैं अभी खेल रहा हूं। मैं नहीं जानता कि किस प्रारूप में मैं खेलने जा रहा हूं लेकिन मैं पहले की तरह आज भी कड़ी मेहनत कर रहा हूं। हो सकता है कि यह पहले से भी कड़ी मेहनत कर रहा हूं, क्योंकि मेरी उम्र बढ़ रही है।

पिछले 5 वर्षों में भारत का ये खिलाड़ी वनडे में लगा चुका है इतने गगनचुम्बी छक्के, जानिये कौन है यह स्टार?

मुझे लगता है कि मैं 2019 तक खेल सकता हूं और उसके बाद कोई फैसला करूंगा। भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 T20 मैच खेलने वाले युवराज सिंह पिछले तीन टेस्ट में फेल हो गए थे। युवराज के प्रशंसकों के लिए यह बड़ी खुशखबरी है। अब देखना यह होगा कि युवराज अपने बल्ले से धमाल कर भारतीय टीम में एंट्री कब मारते हैं।

4 comments

  • raju-jangid

    […] 2019 विश्व कप के लिए उम्मीद नहीं छोड़ूंगा &… […]

  • raju-jangid

    […] 2019 विश्व कप के लिए उम्मीद नहीं छोड़ूंगा &… […]

  • raju-jangid

    […] […]

  • raju-jangid

    […] […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.