Now Reading:
VIDEO: तो गौतम गंभीर के ये है सबसे ख़ास दोस्त, देखिये वीडियो
Full Article 3 minutes read

VIDEO: तो गौतम गंभीर के ये है सबसे ख़ास दोस्त, देखिये वीडियो

दिल्ली के सबसे शानदार क्रिकेटर गौतम गंभीर जो भारतीय क्रिकेट टीम से काफी समय से बाहर चल रहे हैं क्योंकि इनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा है इस वजह से उन्हें बार बार भारतीय टीम से नजर अंदाज किया जा रहा है और इस बार तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी इन्हें नजरअंदाज करते हुए रिटेन नहीं किया है लेकिन अब देखा जाएगा आईपीएल की नीलामी में कौन सी टीम खरीदती है क्योंकि गंभीर आईपीएल में एक सबसे सफलतम खिलाड़ियों में से एक गिने जाते हैं गंभीर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो बार खिताब जीता है

तो 2010 के बाद इन टीमों ने छोड़े है टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा कैच

इसी बीच बता दें कि दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर भले ही आज इस समय अब इंडियन क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं परंतु इनके क्रिकेट फैन्स को गंभीर के द्वारा खेली गई हर वह पारी याद है जब गंभीर ने भारतीय टीम के लिए जमकर खेली थी। लेकिन पिछले काफी समय से भारतीय टीम में जगह नहीं बना पा रहे है और शायद अब तो जगह बना पाना भी मुश्किल है क्योंकि काफी नए खिलाड़ी भी आ गए है जो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।

सुरेश रैना का खराब फॉर्म जारी, चेन्नई के लिए चिंताएं बढ़ी

गौतम गंभीर को लेकर सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से हमेशा चर्चा बनी रहती है। गौतम गंभीर ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियन में गौतम गंभीर ने भी एक इंटरव्यू दिया था जिसमें गंभीर ने बहुत बड़ा खुलासा किया था। दरअसल आपको बता दें कि गौतम गंभीर ने इस ब्रेकफास्ट विद चैंपियन शो में अपने ख़ास दोस्तों के बारे में बड़ा खुलासा किया था।

तो रोहित शर्मा का रिकॉर्ड तोड़ चुका है भारत का ही यह युवा बल्लेबाज

गंभीर ने इस शो के इंटरव्यू में बताया है कि वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह और स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह उनके सबसे खास दोस्त रहे है जबकि इसके बाद इन्होंने कहा है कि अमित मिश्रा और इशांत शर्मा भी मेरे बहुत अच्छे और ख़ास दोस्त रहे है। इसके अलावा इस शो में गौतम गंभीर ने अपने क्रिकेट कैरियर के सबसे अच्छे पल के बारे में भी बताया है जिसमें जिसमें इन्होंने कहा है कि मेरे लिए 2011 का वर्ल्ड कप बहुत खास था। स्टार बल्लेबाज गंभीर ने यह भी कहा है कि विश्वकप 2011 के फाइनल को वह कभी नहीं भुला सकते है इन्होंने इस फाइनल मुकाबले में बहुत अच्छी पारी खेली थी जिसकी मदद से भारत ने फाइनल जीता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.