Now Reading:
पद्मावती की लड़ाई में कूदा ये भारतीय क्रिकेटर, जानिए क्या कहा?
Full Article 3 minutes read

पद्मावती की लड़ाई में कूदा ये भारतीय क्रिकेटर, जानिए क्या कहा?

चित्तौड़ की महारानी पदमावती पर संजय लीला भंसाली के फिल्म बनाने को लेकर चल रहे विवाद से पूरा देश तो झुलस ही रहा है, लेकिन अब इस विवाद की आंच भारतीय क्रिकेट में भी दिखाई देने लगी है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर भारतीय क्रिकेट का इस विवाद से क्या नाता हो सकता है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि कैसे एक भारतीय टेस्ट क्रिकेटर ने इस विवाद को बढ़ावा देने वाले लोगों को अपने एक ट्वीट के जरिए आईना दिखाया है।

गौतम गंभीर ने किया है जोरदार ट्वीट

ये ट्वीट किया है भारतीय क्रिकेट से बाहर चल रहे जोरदार क्रिकेटर गौतम गंभीर ने। आजकल क्रिकेट से ज्यादा सामाजिक कार्यों के प्रमोशन पर ध्यान दे रहे गंभीर ने अपने ट्वीट में टीवी चैनलों से लेकर अखबारों तक में पदमावती फिल्म को लेकर चल रही बहस को आईना दिखाने की कोशिश की है। गंभीर ने अपने ट्वीट में कश्मीर में हुई हत्याओं से लेकर देश में हो रही किसानों की आत्महत्याओं तक का आंकड़ा दिया है और कहा है कि इतने बड़े मुद्दे होने के बावजूद हम प्राइम टाइम न्यूज से लेकर पेज-1 तक में पदमावती पर बहस में ही फंसे हुए हैं।

गंभीर पहले भी करते रहे हैं तीखे ट्वीट

ऐसा नहीं है कि गंभीर ने पहली बार कोई तीखा ट्वीट किया है। इससे पहले भी वे भारतीय सैनिकों की शहादत से लेकर देश में चर्चित रहने वाले तमाम सामाजिक मुद्दों को लेकर तीखे अंदाज में ट्वीट करते रहे हैं। उनका भारतीय शहीद की बेटी की परवरिश का खर्च उठाने का ट्वीट तो बेहद लोकप्रिय हुआ था।

क्रिकेट में भी हो रहे खूब सफल

भले ही 54 टेस्ट में 4154 रन और 147 वनडे में 5238 रन बनाने वाले गौतम गंभीर को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही हो, लेकिन ऐसा नहीं है कि वे घरेलू क्रिकेट के मोर्चे पर असफल हैं। तमाम तरह की समाजसेवा के कामों में खुद को पूरी तरह शामिल कर चुके गंभीर ने इस सीजन में भी रणजी ट्रॉफी में दिल्ली के लिए खेले 5 मैचों में खेली 6 पारियों में 2 शतक लगाए हैं, जबकि एक बार 86 रन की पारी खेली है। ऐसे में उनकी फॉर्म क्रिकेट की पिच पर भी जबरदस्त चलती दिखाई दे रही है। लेकिन बीच-बीच में वे ट्वीट की पिच पर भी अपनी फॉर्म जमकर दिखा रहे हैं।

1 comment

  • raju-jangid

    […] पद्मावती की लड़ाई में कूदा ये भारतीय क… […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.