Now Reading:
VIDEO: सौरव गांगुली ने खोला सचिन तेंदुलकर की इस बात का बड़ा राज
Full Article 2 minutes read

VIDEO: सौरव गांगुली ने खोला सचिन तेंदुलकर की इस बात का बड़ा राज

इन दिनों भारतीय टीम इंग्लैंड के लंबे दौरे पर है और अभी तीन टी20 और तीन ही वनडे मैचों की सीरीज के बाद पांच टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही है जिसका पहला मुकाबला बर्मिंघम में चल रहा है। यह मुकाबला अब तक भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ है।

©Getty Image

टीम इंडिया ने इससे पहले भी कई बार गांगुली और धोनी जैसे खिलाड़ियों की कप्तानी में इंग्लैंड का दौरा किया है लेकिन ज्यादा ख़ास नहीं रहा था लेकिन इस बार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली है और पहले मैच की पहली पारी में 149 रनों की उम्दा पारी खेल टीम को 274 तक पहुंचाया।

इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियन में गौरव कपूर के साथ बातचीत के दौरान सचिन का एक बड़ा रहस्य बताया है जिसके बारे में आज तक कोई नहीं जानता था।

© Getty Images

दरअसल बात यह है सचिन तेंदुलकर जिन्हें रात में चलने की आदत है। गांगुली ने कहा कि जब वो होटल में थे तो उन्होंने एक बार सचिन को रात में ऐसे ही घूमते हुए देखा तो सोचा कि ऐसे ही विचार कर रहे है लेकिन फिर दूसरे दिन भी ऐसे ही घूमने लगे तो फिर पूछना पड़ा।

© Getty Images

गांगुली ने कहा कि सचिन ने मुझे बताया कि उन्हें रात में चलने की अजीब आदत है। इस कारण मैं नींद में चलता रहता हूँ। गांगुली ने यह भी कहा कि उन्हें सचिन की इस अजीब आदत से काफी डर भी लगा लेकिन जब पता चला तो सबकुछ ठीक हो गया।

यहाँ देखिये वीडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.