Now Reading:
पहले जैसे नहीं रहे स्टार क्रिकेटर प्रवीण कुमार, अब दिखते है कुछ ऐसे
Full Article 2 minutes read

पहले जैसे नहीं रहे स्टार क्रिकेटर प्रवीण कुमार, अब दिखते है कुछ ऐसे

आप सब को इतना तो पता ही होगा कि 23 नवंबर को भारतीय तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर शादी के बंधन में बंध गए है। इसी दिन रात्रि के समय में मेरठ में स्थित ब्रावुरा होटल में भुवनेश्वर कुमार और नूपुर के रिसेप्शन पार्टी का भी रंगारंग रूप से आयोजन किया गया था। इस समारोह में भुवनेश्वर कुमार की उत्तर प्रदेश टीम के और वर्तमान टीम इंडिया से बाहर चल रहे साथी खिलाड़ी सुरेश रैना और प्रवीण कुमार ने भी इनकी शादी में जमकर हिस्सा लिया हालाँकि बाकी भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ नागपुर टेस्ट में व्यस्त थे इस कारण हिस्सा नहीं ले पाये थे। आपको बता दें कि सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर डाली है जिसमें वो प्रवीण कुमार के साथ दिखाई दे रहे हैं।

In meerut with my brother 👍😘#delighted #family #bhuvimarriage

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

आपको बता दें कि इस तस्वीर में भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार काफी बदले हुए से दिखाई दे रहे है। एक समय टीम इंडिया के अहम स्विंग गेंदबाज़ रह चुके प्रवीण के दिखावट में काफी बदलाव देखने को मिला है। टीम इंडिया से लंबे समय से दूर रहने के बाद अब प्रवीण कुमार पहले जैसे फिट नजर नहीं आ रहे हैं। फोटो में यह साफ़ देखा जा सकता है कि पिछले कुछ वर्षों में उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया है।

(Photo Source: Delhi Times Twitter)

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो के साथ लिखा, ‘मेरठ में, अपने भाई के साथ।’ एक समय ऐसा भी था जब प्रवीण कुमार भारतीय टीम के लिए खेला करते थे, उस समय वो काफी अच्छे फिट हुआ करते थे। लेकिन पिछले 5 सालों से वो भारतीय टीम से बाहर ही चल रहे हैं। अब उनका टीम इंडिया में वापसी करना शायद असम्भव ही है। शायद इसी कारण प्रवीण कुमार अपने फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे है और इस कारण इनका वजन इतना ज्यादा हो गया और ये इतने मोटे – मोटे दिखाई दे रहे है।

3 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.