Now Reading:
आईपीएल सट्टेबाजी में अरबाज खान के बाद यह स्टार भी फंसा, सोनू ने किया खुलासा
Full Article 3 minutes read

आईपीएल सट्टेबाजी में अरबाज खान के बाद यह स्टार भी फंसा, सोनू ने किया खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन का समापन बड़े ही सफलतापूर्वक रूप से हुआ है। लेकिन उसके बाद अब बुरी खबरें लगातार सुनने को मिल रही है क्योंकि पहले तो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान सट्टेबाजी के मामले में पकड़े गए और उन्होंने खुद भी यह कबूल किया था कि वह सट्टेबाजी करते हैं लेकिन अब एक और बड़ा खुलासा भी सामने आया है।

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी के पिता रातभर चलाते थे टैक्सी फिर करवाते थे प्रैक्टिस

दरअसल आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का फाइनल मुकाबला 27 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला गया था इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था और उसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 178 रन बनाए थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही थी क्योंकि उन्हें पहला झटका जल्द ही लग गया था लेकिन इसके बावजूद भी शेन वॉटसन 10 गेंदों बाद अपना खाता खोल पाए थे। उस समय ऐसा ही लग रहा था कि मैच चेन्नई के हाथों से फिसल गया है किंतु कुछ ही समय बाद शेन वॉटसन ने ऐसी बल्लेबाजी की जिसके बारे में किसी को अंदाजा भी नहीं था।

IPL में सट्टेबाजी में पकड़े गए अरबाज, सलमान खान मारना चाहते है उनको थप्पड़

शेन वॉटसन ने इस मैच में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 117 रन बनाए थे जिसमें इन के बल्ले से कुल 8 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले थे। इस प्रकार चेन्नई ने यह मैच 8 विकेट से अपने नाम किया।

फाइनल के बाद अब बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अरबाज खान सट्टेबाजी के मामले में पहले ही पकड़े जा चुके हैं। जिसमें सोनू जालान ने इनके नाम का खुलासा किया था। जबकि अब फिर से सोनू ने एक और बड़े स्टार का खुलासा किया है। सोनू का कहना है कि इस सट्टेबाजी में फिल्म निर्माता साजिद खान भी शामिल है जिसके बाद साजिद से पूछताछ चल रही है।

IPL में सीएसके के लिए रनों का अंबार लगाने वाले इस खिलाड़ी के पास नहीं है खुद का मोबाइल

अरबाज खान की अगर बात करें तो उन्होंने खुद कबूल किया था कि वह पिछले 6 सालों से सट्टेबाजी करते आ रहे हैं जबकि उनके घर वाले भी इस मामले में जानते थे। तो इस कारण सलमान खान इस मामले को लेकर उनसे नाराज थे और उन्हें थप्पड़ मारना चाहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.