Now Reading:
19 वर्ष के इस खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी में मचाया तहलका, अब तक लगा चुका है 2 दोहरे शतक
Full Article 2 minutes read

19 वर्ष के इस खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी में मचाया तहलका, अब तक लगा चुका है 2 दोहरे शतक

रणजी ट्रॉफी में इस समय 19 साल के एक खिलाड़ी ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाज़ी से सबको अपना कायल बना लिया है. हम रणजी ट्रॉफी में पंजाब की टीम से खेलने वाले अनमोलप्रीत सिंह के बारे में बात कर रहे है. पंजाब और सर्विसेज के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के एक मैच में अनमोलप्रीत सिंह ने शानदार दोहरा शतक ठोक डाला. आपको बता दे की अनमोलप्रीत सिंह रणजी ट्रॉफी में अभी तक 2 दोहरे शतक लगा चुके है.

पंजाब और सर्विसेज के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के एक मैच में अनमोलप्रीत सिंह ने पंजाब की पहली पारी के दौरान बेहतरीन पारी खेली. पंजाब की पहली पारी के दौरान अनमोलप्रीत सिंह ने सर्विसेज के हर गेंदबाज़ की गेंदों में जमकर चौके और छक्के लगाये. अनमोलप्रीत सिंह इस मैच में 318 गेंदों का सामना करके 252 रन बनाकर अभी भी खेल रहे है. अपनी इस पारी के दौरान अनमोलप्रीत सिंह अभी तक 32 चौके और 4 लंबे लंबे छक्के लगा चुके है. अनमोलप्रीत सिंह ने इस मैच में अभी तक 79.25 के स्ट्राइक रेट से रन बनाये है.

अनमोलप्रीत सिंह के अलावा पंजाब के खिलाड़ी शुभम गिल ने भी रेलवे के खिलाफ इस मैच में शानदार पारी खेली. शुभम गिल ने पंजाब की पहली पारी में 142 गेंदों का सामना करके 129 रनों की तूफानी पारी खेली. शुभम गिल ने अपनी इस शानदार पारी के दौरान 22 चौके और 1 छक्का लगाया.

आपको बता दें कि अनमोलप्रीत सिंह का रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में ये दूसरा दोहरा शतक है. इससे पहले अनमोलप्रीत सिंह ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ तूफानी दोहरा शतक लगाया था. अनमोलप्रीत सिंह ने उस मैच में मात्र 262 गेंदों का सामना करके 267 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. अपनी इस पारी के दौरान अनमोलप्रीत सिंह ने 32 चौके और 4 छक्के लगाये थे. अनमोलप्रीत सिंह का इस मैच में बल्लेबाज़ी का स्ट्राइक रेट 101.91 का रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.